October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

ब्रायन डेनियलसन ने WWE को दिल से “धन्यवाद” पत्र लिखा

AEW पहलवान ब्रायन डेनियलसन, जिन्हें पहले WWE में “डैनियल ब्रायन” के नाम से जाना जाता था, ने प्लेयर्स ट्रिब्यून पीस में अपने पूर्व नियोक्ता को धन्यवाद दिया।

ब्रायन डेनियलसन, जिन्हें पहले “डैनियल ब्रायन” के नाम से जाना जाता था, ने WWE के लिए अपने अंतिम मैच में भाग लिए लगभग चार महीने हो चुके हैं।

डेनियलसन शुक्रवार की रात स्मैकडाउन के 30 अप्रैल संस्करण के मुख्य कार्यक्रम में रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हार गए। उनका अनुबंध जल्द ही समाप्त हो गया, और डब्लूडब्लूई द्वारा 40 वर्षीय को फिर से हस्ताक्षर करने के लिए कथित तौर पर धक्का देने के बावजूद, डेनियलसन ने प्रतिद्वंद्वी AEW पदोन्नति के साथ हस्ताक्षर करने का विकल्प चुना।

5 सितंबर को ऑल आउट पे-पर-व्यू के समापन पर डेनियलसन ने AEW के लिए डेब्यू किया। उन्होंने क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस को बचाया क्योंकि उन पर केनी ओमेगा, एडम कोल, द गुड ब्रदर्स और द यंग बबक्स द्वारा हमला किया जा रहा था। वह कंपनी के लिए रिंग में पदार्पण करेंगे जब वह बुधवार के ग्रैंड स्लैम विशेष में ओमेगा के साथ आमने-सामने होंगे, जो न्यूयॉर्क के क्वींस के प्रसिद्ध आर्थर ऐश स्टेडियम में चलेगा।

ओमेगा के साथ डेनियलसन के बहुप्रतीक्षित प्रदर्शन से पहले, उन्होंने द प्लेयर्स ट्रिब्यून में प्रकाशित एक हार्दिक अंश में अपने पूर्व नियोक्ता को धन्यवाद देने के लिए कुछ समय लिया। यहाँ उन्होंने जो कुछ पढ़ा है; आप पूरा संदेश यहां पढ़ सकते हैं:

“धन्यवाद, डब्ल्यूडब्ल्यूई।

उन अविश्वसनीय सुपरस्टार्स को धन्यवाद जिनके साथ मैंने रिंग और रोड दोनों शेयर किए हैं। सैवेट-किक सैटरडे और स्थानीय रूप से भुनी हुई कॉफी के लिए। परिवार होने के नाते जब हम परिवार से दूर होते हैं। जब मुझे अच्छा नहीं लगा तो मुझे अच्छा दिखने के लिए। गहरी बातचीत और व्यर्थ की बहस के लिए। मुझे हंसाने के लिए – दोनों अच्छे समय में, और सबसे बुरे समय में। एक पहलवान के रूप में जीवन को बनाने वाली सभी छोटी-छोटी चीजों के लिए बस थोड़ा और मजेदार…

बिग मैन को धन्यवाद, जिन्हें मैं जानता हूं कि स्वीकार किए जाने से नफरत है। मैं बहुत कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन बातचीत के लिए धन्यवाद, जीवन के सबक (दोनों के बारे में कि क्या करना है और क्या नहीं करना है), और मुझे अब तक का सबसे अच्छा आलिंगन मिला है। काश और लोग आपको देख पाते कि मैं आपको कैसे देखता हूँ…”

मुझे WWE में अपने समय से प्यार था। कहने की जरूरत नहीं है, इसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं अपनी पत्नी से मिला, अविश्वसनीय अनुभव किए और बहुत अच्छे दोस्त बनाए। आप में से कुछ, मैं फिर से देख सकता हूँ…। और मुझे आशा है कि मैं करता हूँ। लेकिन इन पिछले दो वर्षों ने हमें सिखाया है कि इसे हल्के में न लें। इसलिए मैं आप सभी को बताना चाहता था कि आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं। मैं आभारी हूं कि आपने मुझे अपने जीवन में आने दिया, और आप मेरे अंदर आ गए। मैं इन यादों को हमेशा संजो कर रखूंगा।”

बार-बार होने वाले झटके ने डेनियलसन को 2016 में अपने 35वें जन्मदिन से पहले कुश्ती से संन्यास लेने के लिए प्रेरित किया। WWE के ब्रांड विभाजन में वापस जाने के बाद उन्हें स्मैकडाउन का महाप्रबंधक नामित किया गया था।

हालांकि डेनियलसन ने रेसलिंग में वापसी के सपने को कभी नहीं छोड़ा। उन्होंने खुद को वापसी के लिए मंजूरी देने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया, और उनके दृढ़ संकल्प का भुगतान किया जब डॉ जोसेफ मरून (डब्ल्यूडब्ल्यूई के चिकित्सा निदेशक) ने उन्हें रेसलमेनिया 34 से पहले रिंग में काम फिर से शुरू करने के लिए हरी बत्ती दी।

डेनियलसन के पास WWE में पूरा करने के लिए और कुछ नहीं था
पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के पास दुनिया के सबसे बड़े कुश्ती प्रचार में साबित करने के लिए कुछ भी नहीं बचा था। डेनियलसन एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन थे, जिनके पास दो रेसलमेनिया इवेंट्स (रेसलमेनिया XXX और रेसलमेनिया 37) को हेडलाइन करने का सौभाग्य था। 21वीं सदी के सबसे प्रभावशाली, सजे-धजे और प्रिय पहलवानों में से एक के रूप में उनका दर्जा तय है।

डेनियलसन ने WWE को अच्छी शर्तों पर छोड़ दिया, और हर रैसलिंग लेजेंड इसके बारे में डींग नहीं मार सकता। उसके लिए AEW में कुछ नया करने की कोशिश करने का बस समय था, और ओमेगा के साथ एक ड्रीम मैच चीजों को शुरू करने का एक रोमांचक तरीका है।