October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

AEW के क्यूटी मार्शल इस धारणा से असहमत हैं कि उनके पास ‘गो-अवे हीट’ है

AEW स्टार क्यूटी मार्शल का कहना है कि वह कुश्ती प्रशंसकों को हर हफ्ते लगातार बू करने के लिए कुछ सही कर रहे होंगे।

AEW के क्यूटी मार्शल का मानना ​​है कि अगर कुश्ती प्रशंसक सप्ताह दर सप्ताह उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो वह कुछ सही कर रहे होंगे।

बुधवार, 22 सितंबर को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित आर्थर ऐश स्टेडियम में कंपनी की विशाल ग्रैंड स्लैम रात से पहले, ऑल एलीट कुश्ती रोस्टर के सदस्य ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के डैन गैटलैंड से बात की कि वह ऑल एलीट कैसे बने, और वह इस धारणा से असहमत क्यों हैं कि उनके पास है “गो-अवे हीट” (कभी-कभी कुश्ती प्रशंसकों के बीच एक्स-पीएसी हीट के रूप में जाना जाता है)।

यदि आप शब्द से परिचित नहीं हैं, तो “गो-अवे हीट” का उपयोग उस घटना का वर्णन करने के लिए किया जाता है, जो तब होती है जब कुश्ती के प्रशंसक किसी विशेष पहलवान को इतनी नापसंद करते हैं कि वे चाहते हैं कि वे वास्तव में उत्पाद से गायब हो जाएं। ऊँची एड़ी के जूते गर्मी उत्पन्न करना चाहते हैं, लेकिन वे दर्शकों को सक्रिय रूप से पीछे हटाना नहीं चाहते हैं। यह पैर की अंगुली के लिए एक कठिन रेखा है, लेकिन मार्शल को लगता है कि वह इसे प्रबंधित कर रहा है।

मार्शल ने AEW के प्रशंसकों के बारे में कहा, “वे उतने ही जोर से हो सकते हैं जितना वे हो सकते हैं,” एक बार फिर क्षमता भीड़ के सामने प्रदर्शन के महत्व के बारे में बोलते हुए। “यहां तक ​​​​कि मेरे साथ भी। ट्विटर ब्रह्मांड कहने जा रहा है कि मेरे पास “गो-दूर गर्मी” है, जहां वे मुझे वहां बिल्कुल नहीं चाहते हैं, लेकिन लाइव भीड़ अलग कहती है। जब 16,000 लोग संयुक्त केंद्र जप कर रहे हैं, “क्यूटी बेकार है!” मुझे लगता है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं।”

मार्शल मार्च के बाद से हील रहे हैं जब उन्होंने कोडी रोड्स और द नाइटमेयर फैमिली को द फैक्ट्री नामक एक अलग गुट बनाने के लिए चालू किया। आरोन सोलो, निक कोमोरोटो और ओलंपियन एंथोनी ओगोगो ने मार्शल का साथ दिया, जबकि दुःस्वप्न परिवार के अन्य सदस्य कोडी के प्रति वफादार रहे।

तब से, मार्शल और उसके कारखाने के साथियों ने कई नृशंस कृत्य किए हैं (जैसे टोनी शियावोन को धमकाना) जिसने उन्हें AEW भीड़ का गुस्सा दिलाया है। मार्शल के दिखावे से हमेशा हर्ष और उल्लास उत्पन्न होता है, जो वह चाहता है।