October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

एमजेएफ बेकार सोचने में आप अकेले नहीं हैं, उसके माता-पिता सोचते हैं कि वह एक बेवकूफ भी है

एमजेएफ के माता-पिता ने अपने बेटे को दुनिया में लाने के लिए माफी मांगी है।

कई रैसलिंग फैन्स को लगता है कि AEW शानदार है। उन प्रशंसकों में से बहुत से लोग सोचते हैं कि एमजेएफ नहीं है, जिसकी संभावना यहां है। युवा सुपरस्टार ने हील की भूमिका को एक नए स्तर पर ले लिया है और आज के कारोबार में सबसे अप्रिय पहलवानों में से एक है।

AEW के टैलेंट को बेकार मानने वाले फैन्स अकेले नहीं हैं। उनके माता-पिता भी जाहिरा तौर पर करते हैं। बुधवार रात डायनामाइट के ग्रैंड स्लैम एपिसोड के दौरान AEW कमेंट्री टीम द्वारा MJF को “बैक्टीरिया जो मैल पर रहता है” के रूप में संदर्भित किया गया था, और ऐसा सोचने के लिए किसी को भी दोषी ठहराया जा सकता है?

स्टार के माँ और पिताजी रात में उपस्थित थे और यह संभावना नहीं है कि वे टिप्पणी से परेशान थे क्योंकि उनका दावा है कि वह उस बिंदु पर बेकार है जहां उन्हें उसे दुनिया में लाने के लिए माफी मांगनी पड़ी।

MJF के माता-पिता का इस कार्यक्रम में Fite TV के जोश शेरनॉफ द्वारा साक्षात्कार लिया गया था और उन्हें एक संकेत पकड़े हुए दिखाया गया था जिसमें कहा गया था कि वह बेकार है।

उनकी मां ने कहा, “हम बुरे हैं, और हम कहना चाहेंगे कि हमें खेद है।” “हम पूरी दुनिया से माफी मांगते हैं। वह एक बेवकूफ है…मैं उसे हमेशा एक ** लात मारते हुए देखकर खुश हूं। वह इसका हकदार है।”

AEW हील के पिता सहमत थे और उन्होंने अपने बेटे को अब और नहीं पीटने पर अफसोस जताया क्योंकि वह एक वयस्क है और इसका मतलब कानून के साथ समस्या होगी। उसकी माँ के पास ऐसा कोई आरक्षण नहीं है, हालाँकि, यह देखते हुए कि वह अभी भी उसे हरा सकती है – उसने प्रशंसकों को यह भी बताया कि MJF अभी भी उसका सम्मान करता है। वह आखिरी बिट तब से अस्वीकृत हो गया है क्योंकि पहलवान ने अपनी मां से एक ट्वीट में “f**k off” करने के लिए कहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं।

एमजेएफ की शून्य सीमाएं हैं
यह ध्यान देने योग्य है कि एमजेएफ की मां ने पूरी चीज में अपना ट्रेडमार्क स्कार्फ पहना हुआ था और यह स्पष्ट है कि यह अधिनियम का हिस्सा है लेकिन किसी की मां को किसी भी परिस्थिति में एफ को दूर करना दूर की बात लगती है।

यह दिखाता है कि एमजेएफ वास्तव में कितना नीच होना चाहता है, इसकी कोई सीमा नहीं है।