October 21, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

AEW ने NBA के पूर्व खिलाड़ी सतनाम सिंह से किया करार

AEW ने डलास मावेरिक्स सेंटर के पूर्व सतनाम सिंह को साइन किया है, जो भारत से पहली बार एनबीए प्लेयर तैयार किया गया है।

ऑल एलीट रेसलिंग रोस्टर लगातार बढ़ रहा है, लेकिन इस बार यह पूर्व-डब्ल्यूडब्ल्यूई कलाकार या अनुभवी इंडी दिग्गज नहीं है जो रैंक में शामिल हो गया है – यह भारत का एक पूर्व-बास्केटबॉल खिलाड़ी है!

AEW ने न्यूयॉर्क शहर के प्रतिष्ठित आर्थर ऐश स्टेडियम में कंपनी के ऐतिहासिक ग्रैंड स्लैम इवेंट के एक दिन बाद गुरुवार 23 सितंबर को डलास मावेरिक्स के पूर्व केंद्र सतनाम सिंह के साथ करार करने की घोषणा की।

AEW के अध्यक्ष टोनी खान ने अपने सबसे हालिया अधिग्रहण के बारे में कहा, “हालांकि हमने हाल ही में ग्रह पर कुछ सबसे हॉट फ्री एजेंट हासिल किए हैं, लेकिन मैं अपने खुद के घरेलू सितारों और असाधारण पेशेवर पहलवानों की अगली पीढ़ी को विकसित करने के लिए भी प्रतिबद्ध हूं।” “सतनाम के कमांडिंग 7’3″ कद के अलावा, मैं उनके उच्च स्तर के एथलेटिकवाद और करिश्मे से प्रभावित था। वह हमारे रोस्टर में एक रोमांचक जोड़ है, और मैं अपने प्रशंसकों को सतनाम के व्यक्तित्व को जानने और उनके विकास को देखने के लिए उत्सुक हूं।”

सिंह अटलांटा में कुश्ती स्कूल द नाइटमेयर फैक्ट्री में ड्यूटी के लिए रिपोर्ट करेंगे, जिसका स्वामित्व और संचालन क्यूटी मार्शल और कोडी रोड्स द्वारा किया जाता है।

सिंह को 2015 में डलास मावेरिक्स द्वारा 52 वें समग्र पिक के रूप में तैयार किया गया था, इस प्रक्रिया में एनबीए में शामिल होने वाले पहले भारतीय बन गए। सिंह को जाहिर तौर पर जल्द ही एक WWE विकास अनुबंध की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि वह बास्केटबॉल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे।

सिंह ने 2017 में द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “मैं एक खेल के लिए अपनी 15 साल की मेहनत को बेकार नहीं जाने देना चाहता था।” “बास्केटबॉल ने मुझे अपने देश के लिए खेलने का मौका दिया है। इसके अलावा, मैं बनना चाहता हूं भारत में बास्केटबॉल को बढ़ावा देने के लिए उत्प्रेरक,” उन्होंने जारी रखा।

सिंह ने बीच के वर्षों में स्पष्ट रूप से अपना विचार बदल दिया, यही वजह है कि अब वह ऑल एलीट हैं। केवल समय ही बताएगा कि सिंह एक अच्छा निवेश साबित होता है या नहीं, लेकिन वह 25 साल का है, सात फुट-दो है, और एक ऐसे देश से ताल्लुक रखता है जिसमें बहुत सारे लोग हैं जो वास्तव में कुश्ती पसंद करते हैं, इसलिए यह मान लेना सुरक्षित है। कि वह होगा।