October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

WWE ने मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट को क्यों बदला, इस पर विवरण

कथित तौर पर कुछ कारकों ने WWE के अध्यक्ष विंस मैकमोहन को इस सप्ताह रॉ के मुख्य कार्यक्रम की योजनाओं को बदलने के लिए प्रेरित किया।

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में स्मैकडाउन सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन, रोमन रेंस की उपस्थिति शामिल थी।

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्पष्ट रूप से उम्मीद कर रहा था कि रेंस की उपस्थिति से रेटिंग में वृद्धि होगी। ट्राइबल चीफ ने रॉ पर दो मैच मल्लयुद्ध किया। शासन काल पहले में, वह और द उसोज सिक्स-मैन टैग मैच में द न्यू डे पर विजयी हुए। मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्रिपल थ्रेट बाउट में WWE चैंपियन बिग ई और बॉबी लैश्ले (जिन्हें रेंस ने पिन किया था) को हराया।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो (h/t WrestlingNews.co) पर डेव मेल्टजर ने विंस मैकमैहन के इस हफ्ते के शो में लैश्ले, रेंस और बिग ई को हेडलाइन रखने के फैसले के प्रमुख कारकों की सूचना दी। मेल्टज़र के अनुसार, उपरोक्त छह-मैन टैग टीम मैच को पहले मुख्य कार्यक्रम के रूप में नियोजित किया गया था।

शनिवार (नॉर्थ चार्ल्सटन, नॉर्थ कैरोलिना में) और रविवार (अगस्टा, जॉर्जिया) सुपरशो में रेंस, लैश्ले और बिग ई का सामना ट्रिपल थ्रेट मैचों में भी हुआ। मैकमोहन ने उन मैचों के बारे में अच्छी बातें सुनीं और मेल्टजर के अनुसार, सोमवार को दोपहर में मुख्य कार्यक्रम को बदलने का फैसला किया। इसके शीर्ष पर, मैकमोहन ने कथित तौर पर माना कि ट्रिपल थ्रेट बाउट “उस मैच को टेलीविजन पर डालकर सबसे मजबूत रेटिंग लाएगा।”

और इसलिए, डब्ल्यूडब्ल्यूई के अध्यक्ष ने तीन सुपरस्टारों को मुख्य कार्यक्रम में मुकाबला करने के लिए अंतिम कॉल किया।

WWE अब 3 जनवरी तक ईएसपीएन के मंडे नाइट फ़ुटबॉल कार्यक्रम के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि मैकमोहन और कंपनी फ्लैगशिप कार्यक्रम के लिए दीर्घकालिक रेटिंग समस्या को ठीक करने का प्रयास करते समय किन अन्य विचारों का उपयोग करते हैं।

मैकमोहन द्वारा स्मार्ट कॉल
दर्शकों की दृष्टि से, रेंस की उपस्थिति रॉ के लिए एक बड़ी सफलता थी। शोबज डेली (h/t WrestlingInc.com) के अनुसार, इस सप्ताह के शो को औसतन १.७९३ मिलियन दर्शक मिले और १८-४९ जनसांख्यिकी में ०.४९ रेटिंग। दोनों नंबर पिछले हफ्ते के शो से ऊपर थे, जिसने केवल 1.670 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया और 0.43 रेटिंग, WrestlingInc.com के माध्यम से।

बेशक, जब तक WWE उन्हें 1 अक्टूबर और 4 अक्टूबर के लिए निर्धारित 2021 ड्राफ्ट में शो में नहीं ले जाता है, तब तक रेंस रॉ की रेटिंग की समस्याओं का एक अस्थायी समाधान है। हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह सब कैसे चलता है। .