October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

HIAC मैच के बाद विंस मैकमैहन का गला घोंटना चाहते थे सैथ रॉलिन्स, ब्रे वायट ने दिया जवाब

सैथ रॉलिन्स ने खुलासा किया कि वह ब्रे वायट के खिलाफ हेल इन ए सेल मैच के बाद विंस मैकमोहन का गला घोंटना चाहते थे।

हेल ​​इन ए सेल में सैथ रॉलिन्स और द फीन्ड के बीच की समाप्ति पर आप चाहे कितने भी गुस्से में हों, आर्किटेक्ट निश्चित रूप से नाराज था।

रविवार रात का एक्सट्रीम रूल्स मुख्य कार्यक्रम एक पल के साथ समाप्त हुआ, जिससे बहुत सारे प्रशंसक नाखुश थे। इसके बारे में दिलचस्प बात यह है कि शो के तुरंत बाद WWE ने सैथ रॉलिन्स के ब्रोकन स्कल सेशंस एपिसोड को प्रसारित किया। स्टोन कोल्ड के साथ रॉलिन्स के हिट टॉकिंग पॉइंट्स में से एक द फीन्ड, ब्रे वायट के खिलाफ उनका हेल इन ए सेल मैच है।

सैथ रॉलिन्स की प्रतिक्रिया
वह मैच इतने विवादास्पद तरीके से समाप्त हुआ कि कई लोगों ने इसे साल का सबसे खराब करार दिया। जिन लोगों को एक पुनश्चर्या की आवश्यकता होती है, उनके लिए HIAC मैच को एक नो-प्रतियोगिता प्रदान की गई थी, जब रॉलिन्स ने वायट के ऊपर स्टील की कुर्सियों को ढेर कर दिया और फिर उन्हें एक स्लेजहैमर से मारा। ब्रोकन स्कल सेशंस पर मैच के बारे में बात करते हुए, रॉलिन्स ने स्वीकार किया कि न तो वह और न ही वायट चाहते थे कि मैच उस तरह से चले जैसा उसने किया और बस वही किया जो उन्हें बताया गया था।

रॉलिन्स और वायट को पता था कि यह विचार बुरा है, लेकिन यहां तक ​​कि वे इस बात का अनुमान नहीं लगा सकते थे कि इसे प्राप्त होगा। आर्किटेक्ट ने समझाया कि वह इतना पागल था कि यह कैसे नीचे चला गया, जब वह मंच के पीछे विंस मैकमोहन का गला घोंटने के लिए तैयार था। “मैं उस पर्दे के माध्यम से आया था और मैं विंस मैकमोहन का गला घोंटने के लिए तैयार था … मैं उसे देखता हूं, उसने मुझे देखा, हमने एक दूसरे से एक शब्द भी नहीं कहा और वह बाहर चला गया,” रॉलिन्स ने कहा।

ब्रे वायट की कहानी का पक्ष
टीजे विल्सन, जिन्हें कुश्ती के प्रशंसकों के लिए टायसन किड के नाम से जाना जाता है, को रॉलिन्स को वापस पकड़ना पड़ा। मैकमोहन के जाने के बाद उन्होंने पॉल हेमन के साथ बात की और अगले दिन जब वह शांत हो गए तो बॉस से बात की। अब हमें कहानी के वायट के पक्ष को सुनने की जरूरत है, और हमें इसके लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ सकता है।

रॉलिन्स की टिप्पणियों को कवर करने वाली एक रिपोर्ट के जवाब में वायट ने रविवार रात को ट्वीट किया, “जब तक आप मेरी प्रतिक्रिया नहीं सुनते, तब तक प्रतीक्षा करें।” एचआईएसी मैच यकीनन डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा पहला गलत कदम था, जो उस समय तक फीन्ड चरित्र के लिए एक शानदार निर्माण था। जबकि सऊदी अरब में वायट और रॉलिन्स के रीमैच ने इसे कुछ हद तक भुनाया, उस मैच को द फीन्ड के अंत की शुरुआत के रूप में देखा जा सकता था, और इसलिए डब्ल्यूडब्ल्यूई में वायट के समय के अंत की शुरुआत हुई।