October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

कीथ ली ट्वीक्ड रिंग नेम के साथ रॉ में वापसी, डेब्यू न्यू गियर

WWE सुपरस्टार कीथ ली एक नए रिंग नाम के तहत रॉ में लौटे, जो दिग्गज WWE हॉल ऑफ फेमर बेयरकैट राइट को श्रद्धांजलि देता है।

WWE सुपरस्टार कीथ ली आठ हफ्तों में पहली बार रॉ में दिखाई दिए और अपने साथ एक नया उपनाम लेकर आए!

ली रिंग नाम कीथ “बेयरकैट” ली के तहत रॉ में लौट आए, जो कि प्रसिद्ध प्रो रेसलिंग ट्रेलब्लेज़र और डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर बेयरकैट राइट का संदर्भ है। ली ने एक नया सिंगलेट भी पहना हुआ था जिसमें एक क्लॉ स्क्रैच डिज़ाइन था। दिलचस्प बात यह है कि इस हफ्ते सिनसिनाटी में रॉ का संस्करण – बेयरकैट्स एथलेटिक टीमों का घर जो सिनसिनाटी विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करते हैं।

कीथ ली को आखिरी बार WWE टीवी पर रॉ के 2 अगस्त के संस्करण में देखा गया था, जिसमें उन्होंने कैरियन क्रॉस को हराया था, जिन्होंने एक सप्ताह पहले ली को हराया था। तब से, पूर्व NXT चैंपियन हाउस शो में कुश्ती कर रहे हैं और डार्क मैचों में भाग ले रहे हैं। उन्होंने वास्तव में रॉ के पिछले हफ्ते के संस्करण से पहले एक डार्क मैच के दौरान अपने नए बेयरकैट मॉनिकर की शुरुआत की, लेकिन इस हफ्ते पहली बार उन्होंने टीवी पर इस नाम का इस्तेमाल किया था।

अपने वापसी मैच में, ली ने अकीरा टोज़ावा का छोटा काम किया और अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने संशोधित जैकहैमर फिनिशर, बिग बैंग कैटास्ट्रोफ के साथ समाप्त कर दिया।

इस साल की शुरुआत में, ली ने विभिन्न स्वास्थ्य स्थितियों के कारण WWE से सात महीने का अंतराल लिया। यह अंतराल 19 जुलाई को समाप्त हुआ जब वह तत्कालीन WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की खुली चुनौती का जवाब देने के लिए रॉ में लौटे।

उनकी अनुपस्थिति की छुट्टी से पहले, ली का WWE में भविष्य आशाजनक लग रहा था। जबकि वह अभी भी NXT लॉकर रूम के सदस्य थे, बड़े आदमी ने 2019 में सर्वाइवर सीरीज़ में शो चुरा लिया। उस रात ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड की जीत हुई थी, लेकिन रोमन रेंस के साथ रिंग में ली का आमना-सामना ऐसा लगा। विशाल क्षण जो भविष्य के एक तांत्रिक झगड़े की नींव रख रहा था। दो महीने बाद पुरुषों के रॉयल रंबल मैच के दौरान ली के स्टारडाउन और ब्रॉक लैसनर के साथ लड़ाई ने निकट भविष्य के स्टार के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया, लेकिन दुख की बात है कि उनका मुख्य इवेंट पुश अभी तक पूरा नहीं हुआ है।