October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

WWE मेन रोस्टर कॉल-अप के लिए एडम कोल की उपस्थिति को बदलना चाहता था

एक रिपोर्ट के मुताबिक, WWE चाहता था कि एडम कोल मेन रोस्टर में जाने के लिए अपना लुक बदलें। कोल ने AEW के साथ करार किया।

एडम कोल को 5 सितंबर को ऑल आउट पे-पर-व्यू में AEW के लिए अप्रत्याशित शुरुआत किए 24 दिन हो चुके हैं।

कोल, जिन्होंने दो हफ्ते पहले WWE के लिए अपना फाइनल मैच लड़ा था, जंगल बॉय को सुपर किक देकर तुरंत हील बन गए। पूर्व में केनी ओमेगा, द यंग बक्स और द गुड ब्रदर्स ने क्रिश्चियन केज (जिसे ओमेगा ने मेन इवेंट में हराया) और जुरासिक एक्सप्रेस पर हमला करने में मदद की। क्षण भर बाद, ब्रायन डेनियलसन ने भी AEW के लिए डेब्यू किया और बेबीफेस की मदद के लिए आगे आए।

32 वर्षीय कोल ने डायनामाइट के 15 सितंबर के एपिसोड में AEW के लिए अपना पहला मैच जीता, जिसमें फ्रेंकी काज़ेरियन को पिनफॉल से हराया।

कोल के AEW में आने के बाद से ऐसी कई रिपोर्ट्स आई हैं जिनमें मेन रोस्टर पर उनके लिए WWE के आइडियाज को रेखांकित किया गया है। फाइटफुल सेलेक्ट (h/t WrestlingNews.co) ने एक और दिलचस्प प्रस्ताव दिया है जो WWE के पास पूर्व NXT चैंपियन के लिए था।

फाइटफुल सेलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने कोल के बाल काटकर एक नया रूप दिखाने का विचार रखा। लेकिन कोल ने जोर देकर कहा कि वह इस विचार के लिए उत्सुक नहीं थे, और इसलिए इसे फिर से नहीं लाया गया।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि WWE में लोगों ने रचनात्मक पिचों पर खुले रहने के लिए कोल की प्रशंसा की।

जाहिर है, एक प्रस्ताव ने कोल को कीथ ली के लिए हील मैनेजर के रूप में काम करते देखा होगा, हालांकि पूर्व ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने वास्तव में इसके बारे में कभी कुछ नहीं सुना। यह भी बताया गया कि कोल ने WWE को अपने ट्विच चैनल को जारी रखने की अनुमति देने का एक गैर-परक्राम्य अनुरोध दिया।

कोल का फाइनल WWE मैच
डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए एडम कोल का फाइनल मैच 22 अगस्त को NXT टेकओवर: 36 में हुआ, जहां वह काइल ओ’रेली से टू-आउट-ऑफ-थ्री फॉल्स मैच हार गए। वह मुकाबला फाइनल फॉल (एक स्टील केज मैच) तक आया, जहां ओ’रेली ने सबमिशन के जरिए जीत हासिल की। यह बताया गया कि कोल एक अल्पकालिक विस्तार के लिए सहमत हुए ताकि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने से पहले ओ’रेली के साथ अपना कार्यक्रम समाप्त कर सकें।