October 22, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

रे मिस्टीरियो ने बताया कि उन्हें WCW में अपना मास्क खोने का पछतावा क्यों नहीं है, जो WWE में इसे फिर से पहनने का विचार लेकर आए थे।

AdFreeShows.com पर “द कर्ट एंगल शो” के नवीनतम एपिसोड में रे और डोमिनिक मिस्टीरियो मेहमान थे। रे ने 14 साल की उम्र में अपना पहला मैच, हैलोवीन हैवोक 1997 में एडी ग्युरेरो के साथ मैच, WWE के साथ हस्ताक्षर, स्मैकडाउन 6, विश्व चैंपियन बनने, डोमिनिक के साथ टैगिंग, और बहुत कुछ करने के बारे में बात की।

यहाँ कुछ हाइलाइट्स हैं:

रे से पूछा गया कि क्या उन्हें WCW में अपना मुखौटा खोने का पछतावा है:

“मुझे ऐसा नहीं लगता। जब मैंने मुखौटा खो दिया, तो अगली रात मेरा सामना केविन नैश से हुआ। तभी ‘जाइंट किलर’ सामने आया। मुझे लगता है कि कभी-कभी मैं खुद से सोचता हूं, ‘अगर मैं मुखौटा नहीं खोता, तो क्या मुझे इन सभी बड़े लोगों के खिलाफ धक्का लगता?’ मुझे नहीं पता, लेकिन क्योंकि ऐसा हुआ, एक सकारात्मक था इसकी ओर। तभी मैंने बड़े लोगों के साथ काम करना शुरू किया, जिसने अंततः मेरे लिए WWE में दरवाजे खोल दिए।

रे से पूछा गया कि जब वह रिंग के रास्ते में उनमें से एक को मास्क देंगे तो वह बच्चों को क्या कहेंगे:

“यह इस बात पर निर्भर करता है कि उस बच्चे को कितना पंप किया गया था। अधिकांश समय, यह रे मिस्टीरियो के प्रशंसक होने के लिए उन्हें धन्यवाद देने का क्षण था। मुखौटा के लिए वह विचार, मुझे ब्रेट हार्ट से मिला जब ब्रेट हार्ट रंग करेंगे। आखिरकार एक समय ऐसा भी आया जब मैंने बच्चों को मास्क देना शुरू किया। यह ब्रेट ‘द हिटमैन’ हार्ट के चरित्र पर आधारित एक विचार था।”

रे ने कहा कि जब उन्होंने उनके साथ डेब्यू किया तो उनके लिए मास्क पहनना WWE का विचार था:

“वे जानना चाहते थे कि मैं क्या पहनने जा रहा हूं। यह बस कहीं से बाहर था। यह बाएं क्षेत्र से निकला। ‘आप कौन सा रिंग गियर पहनने जा रहे हैं?’ मैंने उन्हें दिखाया कि मैं उस समय क्या इस्तेमाल कर रहा था। मैं उस बिग पोप्पा पंप एक्सेलिबुर शील्ड और एक बनियान का उपयोग कर रहा था। मैंने कहा, ‘यह वही है जो मैं पहनने जा रहा हूँ।’ उन्होंने कहा, ‘मास्क के बारे में क्या?’ मैंने कहा, ‘मैं अब मास्क का उपयोग नहीं कर रहा हूँ।’ उन्होंने कहा, ‘नहीं, वे चाहते हैं कि आप उपयोग करें। मुखौटा।’ मैंने कहा, ‘किसी ने मुझे कुछ नहीं बताया।’ मैंने जल्दी से बदलाव जोड़ा और डब्ल्यूसीडब्ल्यू से अलग कुछ और डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए नया पहनना शुरू करने के लिए अपने डिजाइन को फिर से बनाया। वहां एक बड़ा भ्रम था। मुझे लगा कि मैं कंपनी का हिस्सा बनने जा रहा हूं और बिना मास्क के कुश्ती करूंगा, लेकिन नहीं, यही वह जगह है जहां वास्तव में मार्केटिंग की शुरुआत हुई थी। ”