November 24, 2021

WWE-LIVE

Latest News In The World of Wrestling

अल्बर्टो डेल रियो अंत में इस महीने अपहरण और यौन उत्पीड़न के लिए मुकदमा चलेगा

यौन उत्पीड़न और गंभीर अपहरण के लिए अल्बर्टो डेल रियो का विलंबित परीक्षण 25 अक्टूबर से शुरू होगा।

अल्बर्टो डेल रियो इस महीने के अंत में गंभीर अपहरण और यौन उत्पीड़न के लिए मुकदमा चलाएगा। जनवरी से लगातार सुनवाई टल रही है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए पांच साल से अधिक समय तक कुश्ती नहीं करने और साढ़े तीन साल पहले इम्पैक्ट के लिए अपना आखिरी मैच कुश्ती लड़ने के बावजूद, अल्बर्टो डेल रियो सुर्खियों में बना हुआ है। दुर्भाग्य से, यह सभी गलत कारणों से हुआ है। गर्मियों में रिंग में लौटने के बावजूद, 2021 में डेल रियो के सुर्खियों में रहने का मुख्य कारण इस तथ्य के कारण है कि वह गंभीर अपहरण और यौन उत्पीड़न के मुकदमे की प्रतीक्षा कर रहा है।

जनवरी से ट्रायल में देरी
जनवरी में सुनवाई होनी थी। फिर इसे अगस्त तक वापस धकेल दिया गया, जिस बिंदु पर दस्तावेज़ दायर किए गए और 25 अक्टूबर, 2021 की परीक्षण तिथि निर्धारित की गई। वह तारीख अब दो सप्ताह से भी कम दूर है और डेल रियो और उनके परिवार के कुछ सदस्यों दोनों के प्रयासों के बावजूद, परीक्षण की तारीख बनी हुई है।

आरोप डेल रियो के एक पूर्व साथी द्वारा लगाए गए आरोपों का परिणाम हैं, जो दावा करते हैं कि पहलवान ने उस पर हमला किया जब उसे उसके विश्वासघाती होने का संदेह था। यह आरोप लगाया गया है कि डेल रियो ने मई 2020 में दो दिनों तक चले टीएमजेड के अनुसार 16 घंटे तक चली एक परीक्षा के दौरान अपने अभियुक्त का शारीरिक और यौन उत्पीड़न किया। आरोपों में यह भी दावा किया गया है कि डेल रियो ने महिला के बेटे का अपहरण करने और “उसे बीच में छोड़ने की धमकी दी थी। सड़क कहीं” अगर उसने ऐसा नहीं किया जैसा उसने कहा था।

शुल्क नहीं छोड़ा गया है
इस साल की शुरुआत में, डेल रियो के आरोप लगाने वाले ने पहलवान के परिवार से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी कि उसके आरोपों का उन पर क्या प्रभाव पड़ा है। डेल रियो के भाई ने गलत व्याख्या की और माफी का जवाब देते हुए कहा कि यह एक स्वीकारोक्ति थी जिसे उसने सब कुछ कर दिया था। डेल रियो ने यह भी दावा किया है कि महिला ने अपने खिलाफ लगे आरोप हटा दिए हैं और जल्द ही सब कुछ सुलझा लिया जाएगा। हालाँकि, PWInsider के अनुसार, परीक्षण अभी भी 25 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

क्या वास्तव में मुकदमा होना चाहिए और डेल रियो को उसके खिलाफ लाए गए किसी भी आरोप का दोषी पाया जाता है, उसे कुछ गंभीर नतीजों का सामना करना पड़ सकता है। टेक्सास में, जहां मुकदमा होगा, गंभीर अपहरण, जब पहली डिग्री में आरोप लगाया जाता है, तो जेल में जीवन की सजा हो सकती है। यौन उत्पीड़न के लिए न्यूनतम सजा, जिसमें से चार की गिनती डेल रियो के खिलाफ की जा सकती है, दो साल की जेल है।